ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अलग-अलग जॉनर की फिल्म में काम करना पसंद करते हैं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2019 1:08:22 PM
अलग-अलग जॉनर की फिल्म में काम करना पसंद करते हैं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं। एक्शन हीरो के तौर पर पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम कर रहे हैं। वर्ष 2019 की शुरुआत में अक्षय जहां पीरियड ड्रामा केसरी में नजर आए, वहीं अब 15 अगस्त को मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आखिर वह क्यों अलग-अलग जॉनर की फिल्में करते हैं। अक्षय हमेशा से कुछ न कुछ प्रयोग करते रहे हैं।

 
उन्होंने बताया, “मेरी ज्यादातर फिल्में पैडमैन, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, यहां तक कि मिशन मंगल हैं, मेरी हर फिल्म में एक चीज और है वो है महिला सशक्तिकरण, लेकिन मैं हाउसफुल, राउडी राठौर और एक गुड न्यूज जैसी फिल्में भी करना चाहता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं केवल किसी मुद्दे पर बनी फिल्में करता हूं। जब भी मुझे एक मौका और एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है, मैं उसे पूरा करता हूं। मैं अपनी किटी में हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं।
 
 
अक्षय कुमार ने कहा, “ये सभी चीजें मुझे अपने अनुभव से सिखी हैं। मैंने सीखा है कि यदि मैं अलग-अलग जॉनर में काम करता हूं, तो मुझे टैग नहीं किया जाएगा। जब मैं बहुत सारा एक्शन करता था तो सभी कहते हैं कि मैं एक एक्शन हीरो हूं और कुछ नहीं। मैंने कॉमेडी करने की कोशिश की और फिर हर कोई बस उसी के बारे में बात कर रहा था। फिर मैंने फैसला किया कि मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करुंगा। मैं लोगों और मीडिया का शुक्रगुजार हूं, जिसने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए आलोचना की और मुझमें सर्वश्रेष्ठ बनाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS