ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मां और बहन के साथ पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट, Photo हो रही है Viral
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2019 3:35:44 PM
मां और बहन के साथ पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट, Photo हो रही है Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाई हुईं हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 
आलिया भट्ट ने मंगलवार देर शाम इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज किया है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी हैं। आलिया और उनकी बहन रेड कलर की एक ही शॉल में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी मां जैकेट में दिख रही हैं। इस फोटो में तीनों को कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है। सोनी राजदान ने अपनी बेटी आलिया को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर आलिया अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प पोस्ट करती रहती हैं।
 
ऊटी से फोटो को शेयर करते हुए बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा, 'एक संपूर्ण प्यार।' फोटो में तीनों के बीच खास बॉडिंग दिख रही है। इस फोटो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। आलिया इन दिनों ऊटी में फिल्म 'सड़क-2' की शूटिंग के साथ अपनी फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS