ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बाटला हाउस' का नया पोस्‍टर जारी, दमदार अवतार में दिखे जॉन, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 5:14:54 PM
'बाटला हाउस' का नया पोस्‍टर जारी, दमदार अवतार में दिखे जॉन, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की एक्शन ड्रामा फिल्म 'बाटला हाउस' का हाल ही एक नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर को जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। बाटला हाउस का निर्माण जॉन ने भूषण कुमार और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर किया है। फ़िल्म रितेश शाह ने लिखी है, जबकि निर्देशन निखिल का ही है। 

 
फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। 11 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था। ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे। उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था। 
 
बता दें कि यह फिल्‍म 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज होगी। जॉन इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव नाम के किरदार को निभाते दिखेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS