ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिट रहने के लिए जमकर पसीना बहाती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 4:51:22 PM
फिट रहने के लिए जमकर पसीना बहाती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फिट रहने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाती हैं। दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। वह अपनी फिटनेस को काफी महत्व देती हैं। दिशा के वर्कआउट वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

 
दिशा वर्कआउट का नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दिशा के जिम ट्रेनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिशा अपने ट्रेनर के साथ इंटेंस एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।
 
वह हाथ में बॉल पकड़े हुए स्कॉटस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह ब्लू शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टॉप पहने दिखाई दे रही हैं। दिशा अपने करियर में सफलता की ओर कदम बढ़ा रही हैं। फिल्म भारत के हिट होने के बाद दिशा फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में दिशा के साथ अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS