ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस आएगी नजर
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2019 4:55:49 PM
'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस आएगी नजर

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले खबर मिली थी कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया था। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने सीरियस अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका लुक सिंपल और वैसा ही है जैसे कि वह ऑफ कैमरा नजर आते हैं। वहीं मौनी रॉय हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना है। वह दरवाजे से झांकते नजर आ रही हैं। अब खबर है कि मौनी रॉय को किसी और ने नहीं बल्कि खूबसूरत तमन्ना भाटिया ने रिप्लेस किया है। 

 
सूत्रों की मानें तो मौनी रॉय की जगह अब बोले चूड़ियां फिल्म में तमन्ना भाटिया, नावज के साथ रोमांस करती दिखाई दे सकती हैं। इस खबर पर तमन्ना भाटिया ने मुहर भी लगा दी है। बाहुबली एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इस प्रोजेक्ट को देख रही हैं और उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद भी आई है। वो इस मल्टीपल कैरेक्टर को निभाना पसंद करेंगी।
 
 
जब नवाज से तमन्ना के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उनका कहना था कि वो बहुत खुश हैं कि तमन्ना उनके साथ काम कर रहीं हैं ये सुनकर वो काफी खुश हैं। नवाज ने कहा कि उन्हें लगता है कि तमन्ना उस कैरेक्टर के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेंगी। 
 
फिल्म को अगले साल रिलीज करने का इरादा है। शम्स ने इससे पहले पिछले साल दो बच्चों के मुख्य किरदारों वाली एक फिल्म से निर्देशन में आने की घोषणा की थी। इससे पहले नवाज के भाई ने सन 2015 में एक शार्ट फिल्म का निर्देशन किया था, जिसका प्रदर्शन कांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS