ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म 'दोस्ताना 2' की स्टार कास्ट हुई फाइनल, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी जान्हवी
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 5:35:35 PM
फिल्म 'दोस्ताना 2' की स्टार कास्ट हुई फाइनल, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी जान्हवी

नई दिल्ली। साल 2008 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दोस्ताना का अब अगला पार्ट बनाया जा रहा है। जिसमें अभी तक सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर इसमें स्टारकास्ट कौन सी होगी। लेकिन आपको बता दें कि अब 'दोस्ताना 2' को लेकर बना सस्पेंस खत्म हो चुका है। 

 
इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक साथ नजर आएगी। 'दोस्ताना 2' के लीड ऐक्टर्स के सिलेक्शन को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा थी, जिसके लिए कई नाम सामने आए थे। अब इस लेटेस्ट खबर ने सारी अफवाहों को विराम लगा दिया है। 
 
 
बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कोई नया कलाकार इन्हें जॉइन करेगा, ताकि इस ट्राइएंगल रोमांटिक कॉमिडी के किरदार पूरे हों। इस फिल्म से प्रड्यूसर करण जौहर नए निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा को भी लॉन्च करने जा रहे हैं।
 
 
करण जौहर ने कहा, 'मैं दोस्ताना की फ्रैंचाइज़ी कार्तिक और जान्हवी के साथ आगे बढ़ाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह धर्मा प्रॉडक्शन की कार्तिक के साथ पहली फिल्म है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। हम इस फिल्म के लिए मेल लीड रोल में एक नया चेहरा शामिल किया जाएगा। कॉलिन डी कुन्हा इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं।'  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS