ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2019 3:41:48 PM
मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी

मुंबई। मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन अब हॉलीवुड में भी काम करने जा रही है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में जलवा बिखरेने के बाद कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से खूब पहचान बनाई लेकिन अब बॉलीवुड के बाद श्रुति हासन जल्द ही हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। 

 
श्रुति हासन जल्द ही अमेरिकन टीवी शो‘ट्रेडस्टोन’में अपनी भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस शो में श्रुति हासन एक‘किलर’की भूमिका निभाएंगी। श्रुति हासन ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है, जिसमें उन्होंने टीवी शो में अपने किरदार के बारे में भी बताया है।
 
फिल्म‘लकी’और‘रमैया वस्तावैया’में अपनी भूमिका निभाने वाली श्रुति हासन अमेरिकन शो‘ट्रेडस्टोन’में दिल्ली के होटल में वेट्रेस का काम करने वाली‘नीरा पटेल’का किरदार निभाएंगी।‘नीरा पटेल’वास्तव में तो एक किलर है, लेकिन अपनी पहचान छिपाने के लिए दिल्ली के होटल में वेट्रेस का काम करती हैं। ‘ट्रेडस्टोन’जोसन बोर्न सीरीज है, जो कि सीआईएब्लैक ओप्स प्रोग्राम की कहानी की फॉलो करता है। श्रुति हासन का अपकमिंग शो यूएसए नेटवर्क पर नजर आएगा। यह पूरा शो एक्शन फिक्शन और ड्रामा पर आधारित है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS