ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म 'मलंग' के शूटिंग के दौरान दिशा पाटनी को लगी चोट, डाक्टरों ने दी आराम करने की सलाह
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2019 5:56:11 PM
फिल्म 'मलंग' के शूटिंग के दौरान दिशा पाटनी को लगी चोट, डाक्टरों ने दी आराम करने की सलाह

मुंबई। फिल्म मलंग के सेट पर दिशा पटानी को चोट लगने की खबर मिली है। कहा जा रहा है कि एक सीन में स्टंट करते हुए उनको चोट लगी, जिसके बाद उनको डाक्टरों ने दो दिन का आराम करने की सलाह दी। ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत में हीरोइन रहीं दिशा पटानी को लेकर खबर है कि अब वे मलंग के अगले शेड्यूल में शूटिंग करेंगी, जो अगस्त में होने की संभावना है। फिल्म भरत की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन के दौरान भी दिशा पटानी को चोटें लग गई थीं। 

 
मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दिशा के अलावा प्रमुख भूमिकाओं में अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य राय कपूर हैं। दिशा की जोड़ी आदित्य राय कपूर के साथ बताई गई है। इस सेटअप में दिशा पहली बार काम कर रही हैं। टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर चर्चित दिशा पटानी ने टाइगर के साथ बागी की सिक्वल में काम किया था, लेकिन इस फिल्म की तीसरी कड़ी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी काम कर रही है। मलंग के अलावा दिशा के पास इस वक्त कोई और फिल्म नहीं है। हालांकि चर्चा है कि साजिद नडियाडवाला की कंपनी में दिशा तीन फिल्मों के लिए अनुबंधित हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS