ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में अमिताभ बच्चन दिखे मकान मालिक के लुक में
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 6:14:05 PM
फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में अमिताभ बच्चन दिखे मकान मालिक के लुक में

लखनऊ। इन दिनों राजधानी लखनऊ में फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग चल रही है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन का पहला लुक आज सामने आया। वह मकान मालिक का किरदार निभाते हुए एक बूढ़े आदमी के रूप में दिख रहे हैं।  

 
कैसरबाग इलाके का महमूदाबाद पैलेस आजकल अमिताभ बच्चन का घर है। वह फिल्म की कहानी के अनुसार महमूदाबाद पैलेस के मकान मालिक हैं और अपने किराएदार से परेशान हैं। फिल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। महमूदाबाद में शूटिंग के दौरान पूरी टीम अपने-अपने सीन पूरे करने में व्यस्त रही। 
 
जब अमिताभ बच्चन अपने गेटअप में आए तो पूरी टीम हैरान रह गई। उनकी नाक लम्बी मोटी हो चुकी थी। उस पर एक मोटा चश्मा चढ़ा हुआ था। एक सफेद टोपी सिर पर थी और दाढ़ी एक बूढ़े किरदार को झलका रही थी। उनका पूरा चेहरा बदल चुका था और उन्हें देखने वाला देखता ही रह गया। एक ईमानदार मकान मालिक का किरदार निभाते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने सीन की शूटिंग पूरी की।
 
इस फिल्म में बिग बी के साथ आयुष्मान खुराना भी लीड रोल में है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS