ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अंधविश्वास को नहीं मानती एकता कपूर, मना रही है 44 वां जन्मदिन
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2019 5:41:11 PM
अंधविश्वास को नहीं मानती एकता कपूर, मना रही है 44 वां जन्मदिन

मुंबई। आज एकता कपूर 44 साल की हो गई हैं। वे अपना 44 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। बता दें कि एकता ने मात्र 19 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और पिछले 25 साल से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगातार अपना काम कर रही है करोड़ों भारतीय महिलाओं की इंटरटेनमेंट लाइफ में एकता के सीरियल बहुत लोकप्रिय हैं। सच तो यह है कि भारतीय महिलाओं ने टीवी के रिमोट पर कब्जा ही एकता के सीरियल देखने के लिए किया है।

 
बताना चाहेंगे उन्हें मनोरंजन के तीनों लोकों की रानी कहा जाने लगा है। तो उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े अहम किस्से जानते हैं। एक इंटरव्यू में एकता ने कहा, कि जब वह छोटी थीं तब वह जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहती थीं। पर जब एकता 17 साल की थीं तो उनके पिता जितेंद्र ने कहा कि या तो काम कर लो या शादी। मैं चाहता हूं कि अभी तुम काम करो। फिर क्या एकता ने एक विज्ञापन एजेंसी में काम करना शुरू कर किया, लेकिन फिर इतने सालों में शादी का संयोग ही नहीं बना।
 
 
बता दें कि एकता सरोगेसी से एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं। 11 फरवरी को उनके बेटे का नाम एकता के पिता जितेंद्र के नाम पर रवि रखा गया। तभी से एकता इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की फोटोज़ लगातार शेयर करती रहती हैं। वह खुद को अंधविश्वासी नहीं मानती हैं, पर वे अपने विश्वास को मजबूत रखने हेतू कलावा, धागा और पांच अंगूठियां में विश्वास करती है। एकता की पहचान का यह एक हिस्सा है। एकता हनुमानजी की काफी आराधना करती हैं।
 
 
 
पिछले आंकड़ों के मुताबिक एकता लगभग 100 से भी अधिक धारावाहिक बना चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत से लेकर विद्या बालन जैसे सितारे उनके धारावाहिकों से ही निखरें हैं। एकता एकमात्र ऐसी महिला प्रोड्यूसर हैं जो टीवी, फिल्म और वेब सीरीज तीनों प्लेटफार्म पर काम करती हैं और काफी हिट भी रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS