ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शाहरुख के साथ काम करना चाहती है पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 5:28:25 PM
शाहरुख के साथ काम करना चाहती है पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

मुंबई। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक बार फिर से बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहती है। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है। सुष्मिता सेन की आखिरी बॉलीवुड फिल्म साल 2010 में आई नो प्रोब्लम थी।

 
सुष्मिता सेन अब बॉलीवुड में वापसी को तैयार है, बस उन्हें किसी शानदार कहानी का इंतजार है। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री की इच्छा है कि निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म मैं हूं ना का सीक्वल बनाए। इस संबंध में सुष्मिता सेन का कहना है कि इस फिल्म का दूसरा भाग या सीक्वल कभी भी बनाया जा सकता है।
 
 
सुष्मिता और शाहरूख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में सफल हुई थी। एक बार फिर शाहरूख के साथ किसी फिल्म में काम करने को लेकर सुष्मिता ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में फराह खान से बात की भी कि थी कि वह शाहरुख को इसके लिए राजी करें।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS