ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
टाइगर श्रॉफ को इंप्रेस करने के लिए यह काम कर रही हैं दिशा पाटनी
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2019 5:02:20 PM
टाइगर श्रॉफ को इंप्रेस करने के लिए यह काम कर रही हैं दिशा पाटनी

फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी ने कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। दिशा का नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने करियर और लव लाइफ के बारे में कई बातें साझा की हैं। 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। टाइगर और दिशा को अक्सर ही एक साथ देखा जाता है। दिशा ने साफ कहा कि वह टाइगर को इंप्रेस करने के लिए सबकुछ कर रही हैं लेकिन वह इंप्रेस नहीं हो रहे हैं।
 
दिशा ने कहा, टाइगर बहुत स्लो मोशन शख्स हैं। मैं उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं और यह बात उन्हें बताती भी रहती हूं। मैंने जिमनास्टिक्स सीख ली और मैं एक फिल्म कर चुकी हूं जिसमें मैं फायर रिंग के पास फ्लिप करती दिख रही हूं। वो इससे भी इंप्रेस नहीं हुए। इसके अलावा मैं और क्या कर सकती हूं।
 
दिशा ने कहा कि टाइगर के लिए उनका प्यार एकतरफा है। वह टाइगर के साथ अपना रिश्ता आगे बढ़ाना चाहती हैं और अपने रिश्ते को 'अच्छे दोस्तों' से आगे बढ़ना चाहते हैं।
 
अपने लुक्स के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, 'फिजकली मेरा काफी ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है लेकिन भीतर से अभी भी मैं बेहद शर्मीली हूं। मैं एक ऐसी लड़की हूं जो शॉर्ट्स, बास्केटबॉल जर्सी और स्पोर्ट्स शू पहनना पसंद करती हूं।
 
दिशा ने कहा कि मैं जब छोटी थी तो पूरी टॉम बॉय थीं। स्कूल में मेरे बहुत छोटे बाल होते थे। मॉडल बनने से पहले मेरी स्कूलिंग बरेली में हुई और फिर आगे की पढ़ाई लखनऊ और नोएडा में। मैं पायलट बनना चाहती थी लेकिन एक समय आते-आते मेरी इच्छाएं बदल गईं।
 
सलमान जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने के बारे में दिशा ने बताया कि पहले दिन शूट में उनका और सलमान का सर्कस वाला सीन था जिसमें काफी खतरनाक स्टंट करना था। दिशा ने कहा कि वह उस समय काफी फोकस्ड थीं और इसलिए पहले ही दिन सलमान के साथ शूटिंग में नर्वस होने का मौका ही नहीं आया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS