ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट बदली, जानें वजह..
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 5:51:49 PM
अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट बदली, जानें  वजह..

मुंबई। अक्षय कुमार की  फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट बदल गई है। जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तो इसे इस साल 15 अगस्त को रिलीज करने की घोषणा की गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अब ये फिल्म एक सप्ताह पहले, यानी 9 अगस्त को रिलीज कर दी जाएगी। इस बदलाव की वजह बाहुबली फेम स्टार प्रबास की नई फिल्म साहो की रिलीज को माना जा रहा है। 

 
साहो को 15 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया गया है और कई भाषाओं में बनी इस फिल्म के टकराव की जगह अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट पीछे खिसका दी। अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं, जो इससे पहले उनकी प्रोडक्शन की फिल्म पैडमैन का निर्देशन कर चुके हैं। मंगल मिशन में अक्षय कुमार के साथ पांच हीरोइनों ने काम किया है। 
 
 
इनमें विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और साउथ की हीरोइन नित्या मेनन हैं। शरमन जोशी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। ये फिल्म भारत के मिशन मंगलयान पर आधारित बताई जा रही है। 15 अगस्त को ही जान अब्राहम की फिल्म बटला हाउस को भी रिलीज करने का फैसला हुआ था, लेकिन साहो के चक्कर में इस फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव की उम्मीद की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS