ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
वाराणसी में होगी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2019 6:05:32 PM
वाराणसी में होगी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

मुम्बई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जून के पहले सप्ताह में बनारस जाएंगे, जहां वे अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में हिस्सा लेंगे।

सूत्रों मुताबिक, ये शेड्यूल बीस दिन का होगा, जिसमें रणबीर और आलिया, दोनों हिस्सा लेंगे। इस शेड्यूल के बाद फिल्म का अगला और अंतिम शेड्यूल अमेरिका में होगा, जो अगस्त में होना है। साइंस फिक्शन के तौर पर बन रही इस फिल्म को पहले इस साल 15 अगस्त पर रिलीज होना था, लेकिन माना जाता है कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर के पिछले साल अमेरिका में इलाज के चलते रणबीर ने इसकी शूटिंग नहीं की और इसके दो शेड्यूल कैंसिल करने पड़े।
 
हाल ही में इस फिल्म को पहले दिसम्बर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन इसी वक्त सलमान खान की फिल्म दबंग-3 भी रिलीज होगी। इस टकराव से बचने के लिए फिल्म को एक बार फिर स्थगित कर दिया गया और इस वक्त ये तय नहीं है कि ब्रह्मास्त्र कब रिलीज होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS