ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
टीवी पर जल्द ही आने वाला है नागिन का सीजन 4, ऐसी होगी नई स्टारकास्ट
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 1:22:14 PM
टीवी पर जल्द ही आने वाला है नागिन का सीजन 4, ऐसी होगी नई स्टारकास्ट

मुंबई। टीवी का सबसे पसंदीदा और पॉपुलर टीवी शो नागिन का जल्द ही सीजन 4 आने वाला है। कुछ दिन पहले ही 'नागिन' के तीसरे सीजन का रैपअप शूट किया गया था। एकता कपूर के इस शो ने मौनी रॉय को हिट एक्ट्रेस की सूची में शामिल कर दिया और मौनी का बॉलीवुड डेब्यू भी काफी हद इस शो की वजह से ही हुआ है।  

 
वही कुछ दिनों पहले इस शो के सीजन का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया गया है और  एकता ने अपनी 'नागिन' की स्टारकास्ट के साथ कुछ फोटोज भी शेयर किए थे। 'नागिन' के पहले सीजन में मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी छोटे पर्दे पर हिट हुई थी। फिर दूसरे सीजन में मौनी रॉय के साथ टीवी के हॉट शॉट करणवीर बोहरा की जोड़ी को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।  
 
 
'नागिन' के तीसरे सीजन में पूरी स्टारकास्ट बदली हुई नजर आई। इस सीजन में तीन एक्ट्रेस को नागिन के रोल में दिखाया गया जिसमें से सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना ने लीड रोल प्ले किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS