ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मामला दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2019 5:36:16 PM
उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मामला दर्ज

मुम्बई। हाल ही में राजनीति के मैदान में उतर कर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति का नाम धनंजय कुटरकर है और ये पुणे का रहने वाला है। इसकी उम्र 57 साल बताई गई है। 

 
पुलिस ने इस व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए 1 (4) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अभी तक इस व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और प्रारंभिक जांच के पूरा होने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।
 
लोकसभा चुनावों से कुछ ही दिनों पहले उर्मिला मातोंडकर ने राजनीति में प्रवेश करते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था। कांग्रेस ने उनको मुंबई में चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया था। इन चुनावों में उनको भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गोपाल शेट्टी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS