ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
जय भानुशाली और माही विज ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, सोशल मीडिया पर शेयर की स्पेशल पोस्ट
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2019 5:04:46 PM
जय भानुशाली और माही विज ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, सोशल मीडिया पर शेयर की स्पेशल पोस्ट

नई दिल्ली । टीवी एक्टर जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। जी हां, बता दें कि माही विज प्रेग्नेंट हैं और वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। माही ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

 
माही ने बेहद ही यूनिक तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी को ऑफिशियल किया है। इससे पहले खबर आई थी कि माही अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। लेकिन कपल की तरह से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। अब माही ने सोशल मीडिया पर इसे ऑफिशियल कर दिया है। 
 
 
आपको बता दें कि जय और माही ने साल 2011 में शादी की थी। जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं। जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही ही उठाते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS