ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''सत्ते पे सत्ता’रीमेक को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा!
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 3:20:31 PM
''सत्ते पे सत्ता’रीमेक को लेकर कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा!

मुंबई। साल 1982 में रिलीज हुई सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक की चर्चा इन दिनों काफी जोरों पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार को अमिताभ बच्चन वाला रोल दिया जाएगा। अब चर्चा हो रही है कि इस रोल में शाहरुख खान हो सकते हैं और संकेत ये भी मिल रहे हैं कि हेमा मालिनी वाले रोल में कैटरीना कैफ को ऑफर दिया जा सकता है।

 
शाहरुख खान पहले ही संकेत दे चुके हैं कि जीरो के बाद उनकी नई फिल्म की घोषणा जून में हो सकती है। अब फराह खान और रोहित शेट्टी की इस फिल्म का प्रस्ताव भी इस रेस में शामिल हो चुका है। इस रेस में अब तक मधुर भंडारकर और श्रीराम राघवन की फिल्मों के प्रस्तावों को माना जा रहा था। 
 
वही हाल ही में कैटरीना ने एक बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा है कि मैंने भी कहीं इस तरह की खबरें पढ़ी थी, हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, जहां तक अभी मेरे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं आई है। जबकि शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछा तो उन्होंने बताया कि शाहरुख खान अपने काम को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं और इतना ही नहीं शाहरुख काम के दौरान सिर्फ अपने काम पर ही फोकस करते हुए पाए जाते हैं।
 
 
80 के दशक में राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी सत्ते पे सत्ता हालीवुड की फिल्म सेवन ब्राइडस की नकल थी, जिसमें अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे और हेमा मालिनी, रंजीता हीरोइनें थीं। सारिका, सचिन, शक्ति कपूर, कंवलजीत, पेंटल और अमजद खान सहायक भूमिकाओं में थे। 
 
रोहित शेट्टी की कंपनी अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कुछ नहीं कह रही है कि लेकिन ये संभव है कि फराह की फिल्म में संजय दत्त भी काम करें। अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख भी इस रीमेक का हिस्सा हो सकते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS