ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दीपिका ने अपने खूबसूरत लुक और मोहक अंदाज से बढ़ाई 72वें कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल की रौनक
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2019 3:00:28 PM
दीपिका ने अपने खूबसूरत लुक और मोहक अंदाज से बढ़ाई 72वें कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल की रौनक

दीपिका पादुकोण अपने रेड कार्पेट लुक से हमें हैरान करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि रेड कार्पेट पर कोई भी उनसे बेहतर नहीं हो सकता हैl

साल 2010 से प्रतिष्ठित कान्स रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से कायल करने वाली, दीपिका ने इस साल के 72वें पलैस डेस फेस्टिवल कान्स के साथ अंतराष्ट्रीय ध्यान अपनी आकर्षित करते हुए हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है और अपने इस खूबसूरत लुक के साथ  एक बार फिर प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया है।
 
72वें कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल के खास अवसर पर दीपिका ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में नज़र आ रही है जिसे अभिनेत्री ने हाई पोनी टेल, हील्स, ड्रॉप डैंग्लर ज्यूलरी और रेड कार्पेट को छूते एक लंबे ड्रीम ट्रेल के साथ पूरा किया है।
 
अपने इस खूबसूरत ड्रेस पर एक बड़े बौ के साथ दीपिका दुनिया के लिए किसी अनमोल तोहफ़े से कम नहीं लग रही है।
 
जबकि पिछले साल दीपिका पादुकोण ने ज़मीन को छूते पिंक आशि स्टूडियो ड्रेस के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था, वही इस साल दिवा ने अपने इस ड्रेस के साथ निश्चित रूप से इसका स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है।
इस साल मेट गाला में पिंक लुरेक्स जैक्वार्ड के जैक पोसेन कस्टम गाउन में बार्बी के अंदाज़ में प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाने के बाद, फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक के प्रति प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ा दी थी। अब जब दीपिका का लुक सामने आ गया है, तो हर कोई अभिनेत्री को देख कर दंग है और दीपिका की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। 
 
सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।
दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म छपाक में एक एसिड पीड़ित-सर्वाइवर की भूमिका में नज़र आएंगी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS