ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आएंगे किंग खान
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 2:57:48 PM
अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आएंगे किंग खान

मुंबई। शाहरुख खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाला अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आएंगे। डेविड लेटरमैन के शो की शूटिंग शुरू करने के लिए सुपरस्टार न्यूयॉर्क रवाना हो चुके है, जिसकी पुष्टि अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये की है।

 
अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर शो में अपनी उपस्थिति से जुड़ी एक छोटी सी जानकारी साझा करते हुए लिखा,"Flying into another city that never sleeps... A great idea for someone like me. New York calling."
 
इस शो में नज़र आने वाले एकमात्र भारतीय होने के नाते, अभिनेता के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर बादशाह के लिए अपनी ख़ुशी व्यक्त कर पोस्ट कर रहे है। 
 
शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 
 
डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।
 
प्रशंसकों का उत्साह और सोशल मीडिया पर मिल रहे सभी संकेत के साथ, अगर यह सच हो जाता है तो डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख का यह इंटरव्यू निश्चित रूप से बेहद मनोरंजक होगा और प्रशंसकों की तरह, हम भी उत्साहित हैं!
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS