ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
मनोरंजन
शाहरुख खान की बेटी की ये तस्वीरें हुईं वायरल, इंटरनेट पर छाई सुहाना खान
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 1:02:04 PM
शाहरुख खान की बेटी की ये तस्वीरें हुईं वायरल, इंटरनेट पर छाई सुहाना खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कभी अपने फैशन सेंस से सुर्खियों में रहती हैं तो कभी मैगजीन शूट से। सुहाना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी क्रम में हाल में उनके द्वारा इंस्टा पर शेयर की गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो रही हैं।

 
सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना काफी टैलेंटेड हैं और जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। सुहाना इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। जबकि वहीं शाहरुख खान का बेटा और सुहाना का भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है। सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं।
 
हाल ही में अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा था, 'मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था। मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी। लेकिन मेरे मम्‍मी-पापा को यह एहसास तब हुआ जब उन्‍होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा।' खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने साफ कर दिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपनी बेटी को एक स्‍टार लॉन्‍च नहीं देंगे।
शाहरुख खान का मानना है कि सुहाना इस वादे पर तैयारी नहीं कर रही है कि उसे किसी फिल्‍म में हिस्‍सा मिलेगा। वह एक अच्‍छी एक्‍टर बनने की तैयारी कर रही है, और वह यह बात जानती है। शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में सुहाना ने असिस्टेंट के तौर पर काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS