ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'भारत' का नया गाना 'एत्‍थे आ' हुआ रिलीज, सलमान ने बताया शादी वाला गाना
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2019 4:54:53 PM
'भारत' का नया गाना 'एत्‍थे आ' हुआ रिलीज, सलमान ने बताया शादी वाला गाना

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी अगामी फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चाओं में है। अब इस फिल्म का एक नया गाना 'एत्थे आ' रिलीज हो गया है। तो वहीं सलमान खान ने ट्वीट करके इस गाने को शादी वाला गाना कहा है। दरअसल, इस गाने की शुरूआत एक डायलॉग के साथ होती है। इस डायलॉग में कहा गया कि 1983 में भारत विश्‍वकप जीत चुका था लेक‍िन भारत दिल हार चुका था। गाने में कटरीना कैफ अपने ठुमकों से सलमान खान को रिझाती नजर आ रही हैं। 

देखें VIDEO

आपको बता दें कि यह इस फिल्म का तीसरा गाना है। इस गाने को विशाल ददलानी, नीति मोहन, शेखर रविजियानी और कमाल ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। 
 
बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, जिनमें वह 18 साल के जवान लड़के से लेकर 70 साल के वृद्ध तक का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। फिल्म 'भारत' 5 जून यानी ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS