ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रजनीकांत की दरबार के सेट पर गुस्साए स्टूडेंट्स का पथराव, रुक गई शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 3:27:23 PM
रजनीकांत की दरबार के सेट पर गुस्साए स्टूडेंट्स का पथराव, रुक गई शूटिंग

मुंबई। सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों मुंबई में अपनी नई फिल्म दरबार की शूटिंग कर रहे हैं। मुंबई के एक कालेज में फिल्म की शूटिंग के दौरान आज हंगामा होने की खबर है, जिसके बाद शूटिंग रुक गई है। मिली जानकारी के अनुसार, साउथ मुंबई के एक कालेज में रजनीकांत और साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा के साथ शूटिंग होनी थी और इसके लिए कालेज का काफी हिस्सा कवर करते हुए वहां सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था, ताकि शूटिंग में कोई बाधा न हो। 

 
बताया जाता है कि कालेज के छात्रों ने इस पर एतराज किया और जैसा कि खबर है, कालेज की छत पर जाकर छात्रों ने यूनिट की तरफ पत्थर फेंकने शुरु कर दिए। इस हंगामे की खबर पाकर कालेज प्रशासन हरकत में आया और शूटिंग रोक देने के आदेश दिए गए और फिर छात्रों को समझाकर वापस भेजा गया। फिल्म के निर्देशक एएस मुरॉगदास इस हंगामे से खिन्न हैं। उनका कहना है कि शूटिंग के लिए कालेज प्रशासन से अनुमति ली गई थी और प्रशासन की सहमति से शूटिंग स्थल को कवर किया गया था। 
 
एएस मुरॉगदास अब लोकेशन बदलने की बात कर रहे हैं। कालेज प्रशासन का कहना है कि मामला शांत हो गया है और अब कोई नहीं है। खबर लिखे जाने तक रजनीकांत और नयनतारा सहित यूनिट के लोग होटल चले गए हैं। अभी ये कहना मुश्किल है कि कल क्या यूनिट इसी कालेज में शूटिंग करेगी या किसी दूसरी लोकेशन की तलाश की जाएगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS