ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
यशराज की फिल्म में ऋतिक-टाइगर में होगा जोरदार मुकाबला
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2019 4:40:59 PM
यशराज की फिल्म में ऋतिक-टाइगर में होगा जोरदार मुकाबला

मुंबई। यशराज की अनाम फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों डांसिंग स्टार हैं और खबर मिल रही है कि इस फिल्म में दोनों के बीच डांस को लेकर जोरदार मुकाबला होगा। टाइगर श्राफ फिल्म के शुरु होने के पहले दिन से कहते आ रहे हैं कि ऋतिक रोशन को वे अपना गुरु मानते हैं और इस लिहाज से उनको अपने गुरु के सामने डांस परफारम करने में दिक्कत होगी। 

 
अपनी आने वाली फिल्म द स्टूडेंट्स आफ द ईयर के प्रमोशन के सिलसिले में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए टाइगर श्राफ का कहना था कि ऋतिक ने ही उनका हौसला बढ़ाया। उनको उम्मीद है कि ये मुकाबला दर्शकों के लिए मनोरंजक होगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का अब तक टाइटल तय नहीं हुआ है। 
 
वाणी कपूर इस फिल्म में नायिका का रोल कर रही हैं और कहा जा रहा है कि ये प्रेम त्रिकोण वाली फिल्म है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी, लेकिन रिलीज की तारीख अभी तक तय नहीं है। टाइगर इन दिनों दस मई को रिलीज होने जा रही फिल्म द स्टूडेंट्स आफ द ईयर के प्रमोशन में बिजी हैं। 
 
करण जौहर की कंपनी की इस फिल्म में टाइगर के साथ बतौर हीरोइन दो नए चेहरों को लांच किया जा रहा है। इनमें से एक तारा सूतारिया और दूसरी अनन्या पांडे है, जो चंकी पांडे की बेटी हैं। फिल्म की पहली कड़ी में लांच हुई आलिया भट्ट ने इस सिक्वल में टाइगर के साथ एक गाने में हिस्सा लिया है और ये गाना इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS