ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
तैमूर के साथ वोट करने पहुंचीं करीना, कंगना और करण जौहर ने भी किया मतदान
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2019 3:29:43 PM
तैमूर के साथ वोट करने पहुंचीं करीना, कंगना और करण जौहर ने भी किया मतदान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपने दो साल के बेटे तैमूर अली खान को साथ लेकर वोट डालने पहुंची। मतदान केंद्र में जाते हुए करीना ने तैमूर को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ था। स्टाइल आईकन करीना सादगी भरे लिबास में वोट डालने पहुंची। उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और टॉर्न जींस पहन रखी थी। साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और वह सनग्लासेज लगाए थी।

वोट देने के बाद, करीना ने अपनी स्याही लगी उंगली को दिखाते हुए कैमरे के लिए पोज भी दिया, लेकिन इसी दौरान करीना के साथ तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, लोगों ने तैमूर के ड्रेस को लेकर ट्विटर पर उनकी तस्वीरें वायरल कर दीं। इस तस्वीर में तैमूर ऑरेंज कलर के टीशर्ट और ग्रीन कलर के पेंट के साथ-साथ ऑरेंज और ग्रीन कलर के शूज में नजर आ रहे हैं। 

 
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल करीना कपूर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिकाओं में हैं।
 
 
वोटिंग करने के बाद कंगना रनौत ने स्याही से रंगी उंगली दिखाई। कंगना गॉगल्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
 
डायरेक्टर करण जौहर ने भी वोटिंग के बाद स्याही से रंगी उंगली दिखाई। करण जौहर मतदान के दौरान अकेले दिखाई दिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS