ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान ने दिशा पटानी संग सर्कस में खूब दिखाए जौहर, 'स्लो मोशन' सॉन्ग का Video हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2019 2:19:34 PM
सलमान ने दिशा पटानी संग सर्कस में खूब दिखाए जौहर, 'स्लो मोशन' सॉन्ग का Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। फिल्म 'भारत' के मेकर्स ने हाल ही में 'स्लो मोशन' गाने का एक टीजर रिलीज किया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब इस गाने का पूरा विडियो रिलीज कर दिया गया है। विशाल-शेखर की हिट जोड़ी द्वारा कंपोज किए गए 'स्लो मोशन' गाने को दिशा पाटनी और सलमान खान पर फिल्माया गया है। 

देखें Video 

इस गाने में सलमान अपनी 'जवानी जानेमन' दिशा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दिशा पीली साड़ी में बेहद हॉट लग रही हैं। उनका यह लुक फिल्म 'मोहरा' में रवीना टंडन के 'टिप टिप बरसा पानी' वाले अंदाज की याद दिला रहा है। फिल्म में दिशा के साथ सलमान की जोड़ी किस कदर गजब ढाएगी, इसका अंदाजा इस गाने को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। 
 
सलमान और दिशा का डांस भी कमाल का है। 'स्लो मोशन' गाने को नकाश अजीज और श्रेया घोषाल ने गाया है। बात करें फिल्म की, तो 'भारत' 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, आसिफ शेख, नोरा फतेही और सोनाली कुलकर्णी भी नजर आएंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS