ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर, छा गई टाइगर-अन्नया-तारा की तिकड़ी
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2019 4:27:38 PM
रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर, छा गई टाइगर-अन्नया-तारा की तिकड़ी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे के साथ और तारा सुतारिया डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म स्टूडेंट्स की लाइफ पर आधारित हैं। 

 
हालांकि इस ट्रेलर को रीयल लाइफ से कनेक्ट करना काफी मुश्किल सा है क्योंकि ट्रेलर में स्टूडेंट्स की लाइफ को काफी ग्लैमरस तरीके से दिखाया जितनी की रीयल में कभी भी और कहीं भी नहीं होता है।
 
तारा और अनन्या दोनों ही ट्रेलर में काफी ग्लैमर अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वहीं टाइगर फिल्म में एकदम रफ एंड टफ लुक वाले स्टूडेंट बने हैं। ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि टाइगर इस फिल्म में एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन लुक में दिखाई देने वाले हैं।
देखें VIDEO

इस 3 मिनट 5 सेकेंड के ट्रेलर में टीन एजर्स के इमोशन, एक्शन, रोमांस और गजब का टशन नजर आ रहा है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में दिखा क्यूटनेस का कॉम्पिटीशन तो वहीं टाइगर श्रॉफ अब तक के अपने सबसे जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं टाइगर के सामने खड़े पुनीत मल्होत्रा भी उन्हें जमकर टक्कर दे रहे हैं।
 
फिल्म में तारा का नाम मिया और अनन्या का नाम श्रेया है। वहीं टाइगर का लुक पहले की सामने आ गया था। बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS