ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'दबंग 3' में भी नजर आएंगी सोनाक्षी, शेयर किया रज्जो का अपना फर्स्ट लुक
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2019 5:05:28 PM
'दबंग 3' में भी नजर आएंगी सोनाक्षी, शेयर किया रज्जो का अपना फर्स्ट लुक

मुंबई। सलमान की नई फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर और आसपास की लोकेशनों पर शुरु हो गई है। सोमवार से सलमान के साथ इस फिल्म की शूटिंग का आगाज हुआ और अब इस टीम के साथ रज्जो भी जुड़ गई हैं। 

 
फिल्म में रज्जो का किरदार निभाने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार से शूटिंग में हिस्सा लेना शुरु किया और रज्जो के गेटअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि एक बार फिर रज्जो के अवतार में आकर बेहद खुशी महसूस हो रही है। सोनाक्षी के करियर की शुरुआत दबंग की पहली कड़ी के साथ हुई थी, जिसमें उनका संवाद- थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से डर लगता है काफी लोकप्रिय हुआ था। 
दबंग की दोनों कड़ियों में रज्जो ने चुलबुल पांडे की पत्नी की भूमिका निभाई है और तीसरी कड़ी में भी उनकी वही भूमिका है। दूसरी ओर, फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि इस बार रज्जो के अलावा चुलबुल पांडे की जिंदगी में एक और महिला पात्र होगा। इस किरदार के लिए अभी तक किसी हीरोइन का नाम तय नहीं हुआ है।
प्रभुदेवा के निर्देशन में शुरु हुई इस फिल्म का निर्माण सलमान की कंपनी एसकेएफ और अरबाज खान की कंपनी मिलकर कर रहे हैं। संभवत अरबाज फिल्म में एक बार फिर दबंग की दोनों कड़ियों की तरह इस बार भी मक्खी के किरदार में होंगे। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की संभावना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS