ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 20 साल छोटी एक्ट्रेस से रोमांस करते दिखे अजय
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 5:37:22 PM
'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 20 साल छोटी एक्ट्रेस से रोमांस करते दिखे अजय

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन आज अपना 50वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जहां फैंस अजय को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं अजय ने भी फैंस को खास तोहफा दिया।

 
दरअसल, हाल ही में अजय की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म में उनके अपोजिट तब्बू और रकुलप्रीत हैं। ट्रेलर में अजय 50 साल के ऐसे इंसान के रूप में नजर आ रहे हैं। 
 
देखें VIDEO 

आपको बता दें कि जो अपनी पत्नी से काफी लम्बे समय से अलग रह रहे हैं और अपनी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क कर बैठते हैं। इसके बाद उसकी जिंदगी में ऐसी उथल-पुथल मचती है कि वो समझ नहीं पाता है कि उसे क्या करना है? 
 
ट्रेलर से साफ है कि अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत सिंह दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। फिल्म के सीन्स और डायलॉग्स ऐसे हैं कि दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
 
बीते दिनों ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में अजय अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे का गाड़ी वाले स्टंट के अंदाज में नजर आए। 
 
वहीं एक गाड़ी पर तब्बू पिंक साड़ी पहने बैठे हुए नजर आईं तो दूसरी गाड़ी पर रकुल प्रीत पिंक ड्रेस पहने हुए बैठी हुई दिखीं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS