ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शास्त्री पर बनी फिल्म 'दी ताशकंद फाइल्स' का दिल्ली में प्रमोशन
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2019 4:11:03 PM
शास्त्री पर बनी फिल्म 'दी ताशकंद फाइल्स' का दिल्ली में प्रमोशन

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु पर आधारित फिल्म 'दी ताशकंद फाइल्स' अब रिलीज के लिए तैयार है। अभिनेत्री पल्लवी जोशी, श्वेता बसु प्रसाद और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने आज दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन किया। इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री भी मौजूद थे। फिल्म का प्रमोशन दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कार्निवल सिनेमा में किया गया।

 
'दी ताशकंद फाइल्स' पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु पर बनी एक विवादास्पद बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बसु प्रसाद और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का लेखन और निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी।
 
फिल्म के लेखक व निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि इस फिल्म के जरिए उन्होंने युवा पीढ़ी को सच्चाई के लिए खड़े होने और संघर्ष करने का संदेश दिया है। उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि हमारे देश में बहुत सारी युवा प्रतिभाओं को बर्बाद किया जा रहा है। हम कई राजनीतिक घोटालों और हत्याओं को नजरअंदाज करते हैं और कोई भी सच्चाई का पता लगाने को तैयार नहीं है। इसलिए मैं सिर्फ सभी युवाओं को बताना चाहता हूं कि हम सत्य के खोजी हैं, हम सेनानी हैं।”
अभिनेत्री श्वेता ने फिल्म में अपने अभिनय के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि इस फिल्म में काम करना एक शानदार अनुभव था। बतौर कलाकार इस फिल्म में काम करने के बाद काफी कुछ सीखने को मिला।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS