ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
श्रीदेवी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं विद्या बालन, किया बड़ा खुलासा...
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2019 4:32:32 PM
श्रीदेवी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं विद्या बालन, किया बड़ा खुलासा...

मुंबई। बीते साल बॉलीवुड के फैंस के लिए बड़ा झटका उस समय लगा जब बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी की एक हादसे में मौत हो गई। अब श्रीदेवी के हर फैन की दिली ख्वाहिश है कि उनकी बायोपिक बने। तो आपको बता दें कि यह भी हो सकता है कि बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते हुए विद्या बालन नजर आएं। चौंकिए मत यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद विद्या बालन ने कही है।
 
बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार निभाना चाहती है। श्रीदेवी के निधन के बाद उनके जीवन पर बायॉपिक फिल्म बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। जब विद्या बालन से श्रीदेवी का रोल करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह श्रीदेवी की बायॉपिक में उनका रोल करने को तैयार हैं। इसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत है लेकिन श्रीदेवी को श्रद्धांजलि के तौर पर वह ऐसा कर सकती हैं।
 
विद्या बालन ने फिल्मों में बोल्ड भूमिका निभायी है। जब उनसे बोल्ड रोल सेलेक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस भावना के साथ बड़ी हुई हैं कि वह अपने जीवन में सबसे अहम इंसान हैं और उन्हें लगता है कि इससे ही काफी फर्क पड़ता है। जब उन्हें इश्किया का ऑफर मिला तो उन्हें लगा कि बहुत ही कम फिल्मों में महिलाओं को ऐसा जूसी रोल ऑफर मिलता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS