ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''रॉ'' में सीक्रेट एजेंट के बाद अब विंग कमांडर अभिनंदन बनना चाहते हैं जॉन अब्राहम
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2019 4:43:45 PM
''रॉ'' में सीक्रेट एजेंट के बाद अब विंग कमांडर अभिनंदन बनना चाहते हैं जॉन अब्राहम

मुंबई। इन दिनों देश में देशभक्ति का माहौल है सोशल मीडिया पर देशभक्ति और युद्ध से जुड़ी तमाम तरह की बातें हो रही हैं तो वहीं बॉलीवुड भी लगातार देशभक्ति और सेना से जुड़ी फ़िल्मों को कैश करने में जुटा है। कई देशभक्ति और आर्मी से जुड़ी फ़िल्में हाल ही में रिलीज़ हुईं और एल्बम भी रिलीज किए गए। ऐसे में अब जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम, सिकंदर खेर और मोनी राय स्टारर फ़िल्म 'रॉ' बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी।

 
पाकिस्तान की कैद से सकुशल देश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन की चर्चा देश और दुनिया भर में हर जगह हो रही है। बालीवुड के सितारों ने भी उनकी सकुशल वापसी का स्वागत किया। जान अब्राहम का कहना है कि अगर उनको परदे पर अभिनंदन की भूमिका निभाने का मौका मिल जाए, तो वे इसे अपनी खुशकिस्मती मानेंगे और इस किरदार पर मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 
 
जान अब्राहम मुंबई में अपनी नई फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) के ट्रेलर लांच के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। जान अब्राहम ने अभिनंदन के बारे में कहा कि वे रियल लाइफ हीरो हैं। जान अब्राहम ने पाकिस्तान के साथ हाल ही में हुए तनाव और सैन्य टकराव को लेकर कहा कि पुलवामा में जो कुछ हुआ, वो गलत था। उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी तरह के युद्ध के खिलाफ हूं और मेरा मानना है कि युद्ध कोई भी नहीं चाहता। 
 
जान ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध होना चाहिए, लेकिन इस युद्ध को किसी देश, धर्म या जाति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए, क्योंकि आतंकवाद इस वक्त दुनिया की सबसे गंभीर समस्या है और इससे हर कोई पीड़ित है। पाकिस्तान में फिल्म के रिलीज होने की संभावना को लेकर उन्होंने कहा कि इन परिस्थितियों में तो ये संभव ही नहीं लगता कि ऐसा कुछ किया जाए। जान ने ये भी कहा कि किसी को किसी दूसरे की देशभक्ति पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। ये बात उन्होंने कंगना द्वारा हाल ही में शबाना आजमी और दूसरे सितारों की देशभक्ति को लेकर दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया स्वरुप की। जान ने संकेत दिए कि उनकी फिल्म में भी भारत-पाक टकराव को प्रमुखता दी गई है, लेकिन कहानी को लेकर उन्होंने टिप्पणी करने से मना कर दिया। 
 
पिछले साल परमाणु फिल्म से तारीफ बंटोरने वाले जान अब्राहम की ये नई जासूसी फिल्म आगामी 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। जान अब्राहम के अलावा फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में मौनी राय, जैकी श्राफ, सुचित्रा कृष्णामूर्ति और सिकंदर खेर हैं। रॉबी ग्रेवाल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS