ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पहली बार साथ नजर आएंगे बॉलीवुड दो दिग्गज, इस फिल्म के लिए शाहरुख-अक्षय ने थामा हाथ
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2019 6:18:47 PM
पहली बार साथ नजर आएंगे बॉलीवुड दो दिग्गज, इस फिल्म के लिए शाहरुख-अक्षय ने थामा हाथ

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक बड़ी सामने आ रही है। यह खबर सुनकर इन दोनों सुपरस्टार्स के फैंस खुशी से उछल सकते हैं। जी हां! जहां पिछले साल दोनों के बीच 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर पंगे होने की बात सामने आई थी वहीं अब पहली बार ये दो स्टार्स एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

 
'जीरो' के बाद से ही किंग खान किसी बेहतरीन प्रोजेक्ट की तलाश में थे और अब लगता है कि उन्हें अपना फेवरेट प्रोजेक्ट मिल चुका है। 
 
शाहरूख खान और अक्षय कुमार को मलयालम फिल्म 'कोडिसमक्षम बालन वकील' के लिए अप्रोच किया गया है। यह मलयालम फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों को ही काफी पसंद आ रही है।
 
 
इसलिए अब इस फिल्म को हिंदी में बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। यह फिल्म एक वकील की कहानी है जिसमें सीरियस स्टोरी के साथ कॉमेडी का तड़का भी है। फिल्म के रीमेक राइट्स वायाकॉम 18 के पास है और मलयालम फिल्म के डायरेक्टर उन्नीकृष्णन ने इस बात का किया है। 
 
गौरतलब है कि सुपरहिट फिल्म 'जॉली एलएलबी' के तीसरे सीक्वेंस को लेकर बीते साल में किंग खान और अक्षय कुमार के बीच काफी तकरार की खबरें सामने आई थीं। ऐसे में अब दोनों का एक फिल्म में साथ आने की यह खबर काफी चौंका देने वाली है। 
 
 
बता दें कि शाहरूख खान और अक्षय कुमार अब तक किसी फिल्म में एक साथ नहीं नजर नहीं आए हैं। लेकिन इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करने से कभी गुरेज नहीं किया। इतना ही नहीं दोनों कलाकार समय-समय पर एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं। लेकिन एक साथ दोनों स्टार्स के फुलफ्लेश तरीके से रोल निभाने वाली यह पहली फिल्म होगी।
 
हालांकि फिल्म 'दिल तो पागल है' में दोनों ने काम किया था, लेकिन स्क्रीन पर दोनों एक साथ नजर नहीं आए थे। फिल्म में अक्षय का काफी छोटा सा रोल था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS