ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की हो रही ऑनलाइन नीलामी, अब तक इतने रुपये पहुंची बोली
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2019 5:45:19 PM
श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की हो रही ऑनलाइन नीलामी, अब तक इतने रुपये पहुंची बोली

मुंबई। भारतीय सिनेमा की सशक्त अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनकी एक साड़ी की आनलाइन नीलामी का आयोजन हुआ और इसमें उनकी साड़ी के लिए 1,30,000 रु. एकत्र हुए। चेन्नई के एक संगठन द्वारा की गई इस नीलामी में शुरुआत 40,000 से शुरु हुई थी। 

 
श्रीदेवी के परिवार ने इस नीलामी से होने वाली आमदनी को चेन्नई के ही एक समाजिक संगठन को देने का फैसला किया था। इस नीलामी के अलावा मुंबई में श्रीदेवी के घर पर उनकी याद में एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया गया, जिसमें परिवार के सदस्यों ने उनको याद किया। कुछ दिनों पहले चेन्नई स्थित श्रीदेवी के घर पर भी एक पूजा का आयोजन किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS