ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पल पल दिल के पास: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2019 4:02:29 PM
पल पल दिल के पास: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में सनी देओल के बेटे करण देओल की इंट्री होने जा रही है। करण की पहली फ‍िल्‍म पल पल द‍िल के पास की झलक सामने आ गई है। सनी देओल ने ट्व‍िटर पर फ‍िल्‍म के दो पोस्‍टर शेयर किए हैं। पोस्‍टर्स में करण देओल अपनी हीरोइन सहर बंबा के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर काफी इंप्रेसिव है और उसे देखकर मोहब्‍बत की रूमानियत झलक रही है। यह फ‍िल्‍म 19 जुलाई को स‍िनेमाघरों में दस्‍तक देगी। 
 
बता दें कि प‍िछले द‍िनों में बॉलीवुड में तमाम स्‍टार किड्स ने कदम रखा है और कई इस साल अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का जलवा बीते साल सिल्‍वर स्‍क्रीन पर दिखाई दिया और इस साल अनन्‍या पांडे और रवि किशन की बेटी रीवा भी सिनेमा में छा जाने को तैयार हैं। अब इन सभी को टक्‍कर देने आ रहे हैं सनी देओल के बेटे।
 
सनी देओल ने पोस्‍टर शेयर कर लिखा है कि किसी भी पिता के ल‍िए यह गर्व का पल है कि उसके बेटे की फ‍िल्‍म आ रही है। उन्‍होंने फ‍िल्‍म की कहानी के बारे में भी कहा है कि यह एक अद्भुत प्रेम कहानी होगी। इस फिल्‍म को उन्‍ही के पिता सनी देओल डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सनी देओल की विजेयता फिल्म्स अपनी पूरी जान लगा रही है। सनी चाहते हैं कि करण का डेब्यू शानदार होना चाहिए और इसके लिए सेट पर पैसे पानी की तरह बहाए जा रहे हैं।
 
करण की डेब्‍यू फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' पहाड़ियों में स्थापित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म का प्रमुख हिस्सा मनाली में शूट किया गया था जहां टीम ने शून्य तापमान में भी शूटिंग की थी। फिल्‍म की शूटिंग मनाली और मुंबई के अलावा दिल्‍ली में भी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS