ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
मनोरंजन
जॉन अब्राहिम संग 'पागलपंती' करेंगे अनिल कपूर, साथ होंगी ये खूबसूरत हसीना
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2019 6:41:11 PM
जॉन अब्राहिम संग 'पागलपंती' करेंगे अनिल कपूर, साथ होंगी ये खूबसूरत हसीना

मुंबई। थ्रिलेर, लव-इमोशन से परे इन दिनों बॉलीवुड में कॉमेडी क जादू चल रहा है। जिस वजह से कई स्टार इस तरह की फिल्मों में काम करना चाह रहे हैं, ताकि दर्शकों के दिलों में बने रहें। इस महीने 22 फरवरी को मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज होने को तैयार है। 

 
अब सामने आई खबर की मानें तो इस फिल्म की रिलीज के बाद एक और कॉमेडी फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। तरन आर्दश के मुताबिक, इस फिल्म का नाम पांगलपंती होगा। 
 
इस फिल्म का नाम जितना खास है, उतना ही इस फिल्म में दिखने वाले स्टार्स होंगे। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूजा, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला जैसे और भी कई सितारे दिखाई देंगे। 
 
इस फिल्म का निर्देशन अनीज बाज्मी करने वाले हैं। जहां इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार होंगे। तरन आर्दश के ट्वीट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने की 17 तारीख से शुरू होगी। वहीं, फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी। 
 
फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने कहा कि उन्होंने कहा कि वे दोनों ही इस नए काम को लेकर उत्साहित हैं। बज्मी ने आखिरी बार जॉन की 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' में काम करने के बाद ये फिल्म हम दोनों के लिए खास है। मैं और वह, दोनों ही एक नई फिल्म साथ करना चाह रहे थे। अब हमारे पास एक नया विषय है, इसलिए हम काफी उत्साहित हैं।
 
बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों के बेहतरीन निर्देशक अनीज बाज्मी इससे पहले 'वेलकम', 'नो एंट्री' और 'सिंह इज किंग' कर चुके हैं। वहीं, इस  फिल्म के नाम को जानकर भी लगता है ये फिल्म मस्ती और ठहाकों का संपूर्ण पैकेज साबित होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS