ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
मनोरंजन
रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2019 6:26:25 PM
रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका

मुंबई। बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में से एक रोहित शेट्टी की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। रोहित शेट्टी की लगातार 8 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। खबर है कि रोहित शेट्टी जल्द एक एक्शन कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं लेकिन इस फिल्म को फराह खान निर्देशित करेगी। 

 
यह पहली बार होगा जब रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस 'रोहित शेट्टी पिक्चर्स' के बैनर तले किसी अन्य निर्देशक को निर्देशन करने का मौका दे रहे हैं। रोहित शेट्टी ने अपनी अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए फराह खान को डायरेक्ट करने के लिए साइन किया है। यह एक एक्शन- कॉमेडी फिल्म होगी।
 
फराह खान ने इसकी घोषणा करते हुए फिल्म को 'Mother of all entertainers' बताया है। फराह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फराह खान ने बॉलीवुड में कोरियोग्राफी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में निर्देशन करना भी शुरू किया। फराह खान ने अब तक मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में दी हैं।
 
लंबे समय से डाइरेक्शन में ब्रेक लेने के बाद फराह एक बार फिर वापसी को तैयार हैं। रोहित शेट्टी के साथ यह मौका काफी बड़ा साबित हो सकता है। कोरियोग्राफी और फिल्म निर्देशन के अलावा उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करना भी काफी पसंद है। फराह कई सारी फिल्मों में कैमियो रोल प्ले भी कर चुकी हैं।
 
रोहित शेट्टी की बात करें तो सिम्बा की सफलता के बाद अब वह सूर्यवंशी की तैयारी में लग चुके हैं। इस धमाकेदार एक्शन फिल्म में अक्षय कुमार पुलिेस ऑफिसर की भुमिका निभाने वाले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS