ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'भाबीजी घर पर हैं' की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने थामा कांग्रेस का हाथ
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2019 5:40:53 PM
'भाबीजी घर पर हैं' की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने थामा कांग्रेस का हाथ

मुंबई।  टीवी के शो और बिग बॉस 11 की विनर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राजनीति में प्रवेश कर लिया है। शिल्पा ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है। शिल्पा शिंदे ने मुंबई में मुबंई कांग्रेस समिति के अध्यक्ष संजय निरूपम और पार्टी के नेता चरण सिंह सप्रा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है। राजनीति में आने के बाद शिल्पा के फैंस लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से पूछ रहे कि आखिर उन्होंने कांग्रेस में जाने का फैसला क्यों किया?

 
हाल ही में ​मीडिया से बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि हां अभी मैंने पार्टी ज्वाइन किया है। बाद में मैं चुनाव भी लडूंगी। कांग्रेस को ज्वाइन करने के सवाल पर शिल्पा ने कहा कि मुुझे नहीं पता लेकिन मेरे पिता पहले कांग्रेस से थे। शरद पवार और सुशील कुमार शिंदे से उनकी अच्छी दोस्ती थी। इसके आगे शिल्पा ने कहा कि मैंने पूरी जिंदगी में स्ट्रागल किया है।
 
ऐसे में मेरे लिए चुनाव लड़ना कोई मुश्किल नहीं है। जब मुझे शो से बाहर किा गया तो कई लोगों ने मराठी मानुष का मुद्दा उठाया था, जबकि कांग्रेस में ऐसा नहीं है। यहां जात—पात से मतलब नहीं है और सभी लोग समान है। 
 
गौरतलब है कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान 'भाबाजी घर पर है' सीरियल से प्राप्त की। इसके बाद सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा को यह सीरियल छोड़ना पडा। इसके बाद वे करीब दो साल तक टीवी से दूर रही । लेकिन इसके बाद शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 में नजर आई। इस रियलिटी शो की वह विजेता भी बनी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS