ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कैंसर को मात देने के बाद काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2019 4:20:02 PM
कैंसर को मात देने के बाद काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक रहीं सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर की गिरफ्त में आ गई थीं। सोनाली ने न्यूयार्क में इलाज के दौरान अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की थी। लेकिन अब लगता है कि सोनाली रिकवरी के बाद काम पर लौटने की तैयारी कर चुकी हैं। 

 
सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनाली ने बताया कि वो अब काम पर दोबारा वापसी कर चुकी हैं। 
 
सोनाली ने पोस्ट करते हुए लिखा कि एक रूकावट के बाद काम पर काफी लंबे समय के बाद लौटना अच्छा महसूस करा रहा है। मैं एक अलग सी भावना को महसूस कर रही हूं जिसका एक मकसद है और इसलिए मैं काम पर वापसी करके खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं शब्दों में कह पाऊंगी कि मुझे काम पर लौटने के बाद कैसा महसूस हो रहा है। कैमरा को फिर से फेस करना बहुत सारे इमोशन समेटे हुए है। 
 
 
बता दें कि सोनाली बेंद्रे को हाई-ग्रेड कैंसर हुआ था। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी थी। जब से लोगों को सोनाली के हाई-ग्रेड मेटास्टेसिस कैंसर के बारे में जानकारी हुई है, तब से लोगों के बीच यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर हाई-ग्रेड मेटास्टेसिस कैंसर होता क्या है?
 
 
आसान शब्दों में आपको बताएं तो मेटास्टेसिस कैंसर का वह स्टेज है, जिसमें शरीर के जिस हिस्से में कैंसर हुआ है, वहां से कैंसर के सेल्स टूटकर खून या पस के जरिए शरीर के अन्य अंगों तक फैल जाये तो उसे कैंसर का मेटास्टेसिस या हाई स्टेज कैंसर कहा जाता है। 
 
फिलहाल सोनाली रिकवरी करके भारत वापसी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस की जिंदादिली है कि वो काम पर भी वापसी कर चुकी हैं। सोनाली को एक बार फिर से पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS