ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग पर भड़कीं वाणी कपूर, कहा- 'लोग हर किसी का मजाक बनाते हैं''
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2019 4:30:53 PM
सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग पर भड़कीं वाणी कपूर, कहा- 'लोग हर किसी का मजाक बनाते हैं''

मुंबई। फिल्म 'बेफिक्रे' में नजर आईं अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक आदर्श बन गया है। 'बेफिक्रे' के सह-कलाकार रणवीर सिंह को ट्रोल किए जाने के बाद उनकी यह टिप्पणी सामने आई है। रणवीर ने उमंग 2019 से कई पुलिस अधिकारियों और कांस्टेबलों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद उन्हें तरह-तरह की टिप्पणियां की गईं।

 
फेमिना स्टाइलिस्टा वेस्ट 2019 के सातवें संस्करण में शामिल हुईं वाणी ने कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी को ट्रोल किया जाता है। ऐसा कोई नहीं है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं हुआ हो। मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का आदर्श बन गया है, जहां लोग हर किसी का मजाक बनाते हैं।" 
 
 
उन्होंने कहा, "हर कोई एक-दूसरे की टांग खींचता है, लेकिन अगर आप परेशान होते हैं तो ये सिर्फ आपको परेशान करेगा।" फेमिना स्टाइलिस्टा के लिए निर्णायक की भूमिका निभाने को लेकर अपनी भावना का इजहार करते हुए वाणी ने कहा, "मैं यहां आने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि यह पहली बार है, जब मैं इस तरह की प्रतियोगिता का निर्णायक हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है।" 
 
वाणी की फिल्मों की बात की जाए तो वह अपनी अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS