ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कृति सैनन और कार्तिक आर्यन का गाना रिलीज, 'लुका छुपी' खत्म अब 'पोस्टर लगवा दो बाजार में'
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2019 4:50:43 PM
कृति सैनन और कार्तिक आर्यन का गाना रिलीज, 'लुका छुपी' खत्म अब 'पोस्टर लगवा दो बाजार में'

मुंबई। बॉलीवुड के 'सोनू' कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लुका छुपी' का पहला सॉन्ग 'पोस्टर लगवा दो रिलीज हो गया है। गाना इतना जोरदार है कि रिलीज के साथ ही इस गाने ने अपनी धूम मचाना शुरू कर दी है। इन दिनों बॉलीवुड में रीमिक्स की बहार आई हुई है, आपको बता दें कि यह जोरदार गाना भी एक रीमिक्स ही है। जो एक झटके में आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

 
बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के डबलरोल वाली धमाकेदार एक्शन फिल्म 'अफलातून (1997)' के इस सुपरहिट नंबर पर अब 'लुकाछिपी' के गुड्डू यानी कार्तिक आर्यन और रश्मि यानी कृति सैनन जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में जहां बीट्स पुराने गाने की ही इस्तेमाल की गई हैं लेकिन इसे इस तरह से रीमिक्स किया गया है कि यह एकदम नए गाने की ताजगी का मजा दे रहा है। 
 
देखिए यह जोरदार Video

 
गाने के वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में आपको पुराने समय के बैकग्राउंड डांसर याद आ जाऐंगे जो एक तरह के कपड़ों और हाथ में ऑप्जेक्ट लिए वीडियो में खूबसूरत बनाते हैं। इसमें 150 डांसर्स को स्क्रीन पर लाया गया है। वहीं यहां कृति और कार्तिक की केमिस्ट्री गजब ढा रही है। इतना ही नहीं इस गाने के वीडियो में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी थिरकते नजर आ रहे हैं।
 
इस जबरदस्त गाने को कोरियोग्राफ किया है विजय गांगुली ने, वहीं इसे मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने अपनी एनर्जेटिक आवाज दी है। जहां अफलातून का गाना श्वेता शेट्टी और ललित सेन ने गाया था वहीं अब मीका और सुनंदा की आवाज ने इस गाने को फिर से जिंदा कर दिया है। 
 
बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की यह फिल्म 'लुका छुपी' लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है. यह 1 मार्च को रिलीज होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS