ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करके इमोशनल हूं: अनिल कपूर
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2019 6:10:21 PM
इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करके इमोशनल हूं: अनिल कपूर

मुंबई। फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की स्टारकास्ट भी धमाल करती नज़र आई। मल्टी स्टारर फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, ऐश गुप्ता, जॉनी लिवर, बोमन ईरानी और संजय मिश्रा नज़र आएंगे। 

 
19 साल के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर जादू चलाएगी। अनिल कपूर ने कहा कि इतने वक़्त के बाद, मैं माधुरी और इंद्र कुमार साथ में आ रहे है, इतनी अच्छी एसोसिएशन रही। प्रोफेशनली तो अच्छा रहा है, इमोशनली भी बहुत अच्छा रहा।
 
वहीं माधुरी दीक्षित भी अनिल कपूर के साथ इतने वक़्त के बाद काम करके बेहद खुश हैं। माधुरी ने अनिल कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि अनिल कभी नहीं बदल सकता, वो तब से लेकर आज तक एक जैसा ही है। इस फ़िल्म में काम करके बहुत मज़ा आया। पूरी फिल्म इतनी पॉजिटिविटी और खुशी से शूट की गई है। 
 
बता दें कि हाल में अनिल कपूर ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी इस बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा कि बहुत ही अच्छा लगा पीएम से मिलकर। मैं कई सालों से उनसे मिलना चाहता था, जब से वो चीफ मिनिस्टर थे. पर नहीं मिला पाया, पर कुछ मीटिंग किस्मत से होती है। मैं बहुत खुश हूं पीएम से मिलकर। मैंने कभी किसी को इतना हार्ड वर्क करते नहीं देखा।
 
'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज हो रही है और इसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS