ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म में बॉक्‍सर के रोल में दिखेंगे फरहान
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2019 3:41:25 PM
ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म में बॉक्‍सर के रोल में दिखेंगे फरहान

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों खेल आधारित और बॉयोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में फिल्म निर्देशक, गायक एवं अभिनेता फरहान अख्तर जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर बॉक्सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

 
राकेश, ओमप्रकाश मेहरा फरहान अख्तर को लकर एक बॉक्सर की दर्दभरी दास्तां पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम तूफान रखा गया है। यह जानकारी फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ट्वीट करके दी है। 
 
फऱहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि ‘भाग मिल्खा भाग’ के छह साल बाद मैं और ओमप्रकाश मेहरा ‘तूफान’ के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो कि एक बॉक्सर की कहानी है। इस नए सफर की शुरुआत के लिए आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए।
 
उल्लेखनीय है कि 'तूफान' बॉयोपिक नहीं बल्कि फिक्शनल स्टोरी है, जिसे अंजुम राजाबाली ने लिखा है। फरहान को फिल्म की पटकथा बहुत पसंद आई थी। मेहरा ने फिल्म से जुड़ी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फरहान फिल्म के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेंगे।
 
फरहान अख्तर की यह दूसरी फिल्म होगी जिसमें वह एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके पहले फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में मिल्खा सिंह की भूमिका निभा चुके हैं। हालांकि वह एक बॉयोपिक थी। इस फिल्म में मिल्खा सिंह की भूमिका को फिल्म समीक्षकों द्वारा खूब सराहना मिली थी। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म हिट साबित हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS