ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सोनम कपूर के बाद अब ये एक्ट्रेस बनेगी ''डॉली'', ट्वीट पर किया खुलासा
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 3:08:45 PM
सोनम कपूर के बाद अब ये एक्ट्रेस बनेगी ''डॉली'', ट्वीट पर किया खुलासा

नई दिल्ली। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने आगामी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में किट्टी की भूमिका निभा रहीं भूमि ने ट्वीट किया कि वह इस ऑनस्क्रीन किरदार को बहुत याद करेंगी। 

 
भूमि ने लिखा, "वह प्यार और आशा से भरे पागलपन के सपने देखने वालों में से है। वह अजीब है.. बहुत अजीब है, प्यार में उसका विश्वास और बेहतर करने की उसकी महत्वाकांक्षा गजब है। यह एक ऐसा किरदार है, जिसे निभाने में मुझे बहुत मजा आया। कोई संकोच और भय नहीं हुआ। किट्टी में तुम्हें याद करूंगी।"
 
 
अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा भी हैं। इसमें वह डॉली की भूमिका में हैं। भूमि ने इस यात्रा को 'अविस्मरणीय' बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों और पूरी टीम का धन्यवाद भी दिया। वह इसके अलावा अभिषेक चौबे की 'सोनचिरैया' में भी नजर आएंगी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS