मनोरंजन
आयुष्मान खुराना की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 4:18:24 PM
आयुष्मान खुराना की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी के बाद पति रणवीर सिंह संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक से कमबैक करने जा रही हैं।

इसके साथ ही दीपिका ने एक इंटरव्‍यू में यह भी खुलासा किया है वह 2019 में क्‍या करना चाहती हैं। दीपिका से जब पूछा गया कि 2019 में वे क्या-क्या करेंगी? जवाब में दीपिका ने कहा, मेंटल हेल्थ पर काम जारी रहेगा। पर्सनली देखा जाए तो मैं अपने पैरेंट्स और बहन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहूंगी। इस साल मैं इंस्ट्रुमेंट बजाना भी सीखूंगी। मैं हर बार ये कहती हूं कि अगले साल सीखूंगी, लेकिन इस साल मैं पियानो या गिटार बजाना जरूर सीखूंगी।
 
इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण ने आयुष्‍मान खुराना की पिछले साल रिलीज फिल्‍म ‘अंधाधुन’ के सिक्‍वल पर भी काम करने की इच्‍छा जाहिर की है। कहा, श्रीराम (अंधाधुन के डायरेक्टर), क्या आप सुन रहे हैं? दीपिका का मानना है कि अंधाधुन 2 के लिए वे फिट बैठेंगी।
 
अंधाधुन 2018 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस क्राइम सस्पेंस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। इसमें आयुष्मान खुराना ने एक अंधे व्यक्ति का रोल अदा किया था। फिल्म में तब्बू, राधिका आप्टे अहम भूमिकाओं में दिखीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS