ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'एबीसीडी 3' का हिस्सा बनी नोरा फतेही, वरुण-श्रद्धा ने इस खास अंदाज में किया वेलकम
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2019 5:32:51 PM
'एबीसीडी 3' का हिस्सा बनी नोरा फतेही, वरुण-श्रद्धा ने इस खास अंदाज में किया वेलकम

नई दिल्ली। रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी 3' कई दिनों से अपनी कास्ट को लेकर सुर्खियों में छाई है। पिछले दिनों फिल्म से कैटरीना कैफ के अलग होने की खबर के बाद से ही फिल्म में एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर कई नाम सामने आने लगे थे. लेकिन अब फिल्म में नोरा फतेही को लिया जा चुका है।  

 
ऐसे में अब 'एबीसीडी 3' में वरुण धवन के बाद श्रद्धा कपूर और अब नोरा फतेही की एंट्री हो गयी ह। इसलिए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने खास स्टाइल में अपनी नई को-स्टार को वेलकम किया है. क्योंकि जब नोरा फतेही भी इस फिल्म के लिए फाइनल हो गई हैं। तो वरुण और श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक-एक मैसेज शेयर करके नोरा को वेलकम किया है। 
 
गौरतलब है कि नोरा फतेही फिल्म एबीसीडी 3 में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं। इन एक्ट्रेस की यह तिकड़ी इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि पहली बार होगा जब वरुण धवन, नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 
 
बता दें कि इस फिल्म के लिए रेमो डिसूजा ने कैटरीना कैफ को लिया था। लेकिन कैटरीना ने सलमान खान की फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म में सारा अली खान के शामिल होने की खबर भी सामने आई थी लेकिन बाद में शायद सारा को भी यह फिल्म हासिल नहीं हो सकी।  खबरों की माने तो 'एबीसीडी 3' एक 3डी फिल्म होगी। साथ ही इसे काफी बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। इस फिल्म को 2019 नवंबर में रिलीज की प्लानिंग की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS