ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सपना के ठुमकों से झूम उठा दिल्ली का तालकटोरा स्टेडियम, लोग बोले- 'सुपर डांस'
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2019 2:42:26 PM
सपना के ठुमकों से झूम उठा दिल्ली का तालकटोरा स्टेडियम, लोग बोले- 'सुपर डांस'

नई दिल्ली। हरियाणा की जानी मानी छोरी सपना चौधरी ने नए साल की शुरुआत अपने धमाकेदार डांस इवेंट्स से की है। गोवा से लेकर दिल्ली तक सपना ही सपना छाई हुई हैं। हाल में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हुए नए साल के जश्न पर सपना के ठुमकों से पूरा हाल नाच उठा।

सपना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस इवेंट के वीडियो को शेयर किया है। सपना के इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 
 
सपना चौधरी ने अपने हरियाणवी गाने 'जाट के दिल के भीतर तू क्यों आग लगावे रे' गाने पर जबरदस्त डांस किया। सपना चौधरी के लिए साल 2018 काफी धमाकेदार बीता। उनके डांस शो ने जहां देश के हर कोने में धूम मचाई तो वहीं उनके ये वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए। 
 
बता दें कि सपना ने साल 2019 की शुरुआत गोवा के एक इवेंट में की जहां उन्होंने अपने ही वायरल सॉन्ग 'तेरी आंखियां का यो काजल' गाने में पर धुआंधार परफॉर्मेंस दी। सपना चौधरी के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस न्यू ईयर वीडियो को शेयर किया है जिसमें सपना अपने फेमस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।
 
सपना के इस वीडियो फैंस ने उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो अपनी सेहत का भी ख्याल रखें। 
 
 
बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है।
 
बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली। फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS