ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बिलकुल नए अवतार में नजर आईं काजल राघवानी, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2019 2:40:03 PM
बिलकुल नए अवतार में नजर आईं काजल राघवानी, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है। इन दिनों इनका और वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है, जो उनकी फिल्म 'बलमजी आई लव यू' के गाने 'अढ़ाई बजे' का है।

 पिछले साल रिलीज हुई काजल की इस फिल्म में वह खेसारीलाल यादव के साथ नजर आई थीं। अब यह गाना इंटरनेट पर देखा जा रहा है। 
 
बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी। काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं। 
 
चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं। इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है। इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था।  
 
काजल राघवानी जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।
 
बता दें, लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में आ गई है। खबर है कि इस फिल्‍म की एडिटिंग इन दिनों कोलकाता में चल रही है, जिसकी शूटिंग अभी हाल ही में संपन्‍न हुई है। यह फिल्‍म कब रिलीज होगी. अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS