ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर बिहार में अनुपम खेर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है वजह
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2019 12:24:07 PM
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर बिहार में अनुपम खेर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है वजह

पटना। फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर अनुपम खेर के खिलाफ बिहार में एक केस दर्ज हुआ है। सुधीर कुमार ओझा नामक एक वकील ने अनुपम खेर और इस फिल्म की टीम के खिलाफ मुजफ्फरपुर सीजीएम कोर्ट में मामला दर्ज कराया है।

 
बता दें कि अनुपम खेर इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय खन्ना को इस फिल्म में मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू के रूप में देखा जाएगा। सुधीर कुमार ओझा का कहना है दोनों अभिनेताओं ने मनमोहन सिंह और संजय बारू की छवि बिगाड़ी है और इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है।
 
इसके अलावा सुधीर कुमार ओझा की कंप्लेंट में फिल्म के और अभिनेताओं के नाम का भी जिक्र किया गया है। उनका कहना है कि उन्होंने जनता की नजर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की छवि को बिगाड़ा है. साथ ही फिल्म के निर्माता और निर्देशक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। इस केस की सुनवाई 8 जनवरी को होगी।
 
आपको बता दें कि फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिन्सिटर' का ट्रेलर यूजर्स को यूट्यूब पर नहीं दिख रहा है। इस बारे में अनुपम खेर ने 1 जनवरी को एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि, "डिअर यूट्यूब, मुझे बहुत से मैसेज और कॉल्स आ रहे हैं। देश के कई हिस्सों में यूट्यूब पर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिन्सिटर' का ट्रेलर या तो नहीं दिख रहा है या फिर 50वें नंबर पर आ रहा है। कल हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया हमारी मदद करें।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS