ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दीपिका कक्कड़ चुनी गई बिग बॉस सीजन 12वीं की विजेता
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2018 10:32:57 AM
दीपिका कक्कड़ चुनी गई बिग बॉस सीजन 12वीं की विजेता

मुंबई। बिग बॉस विनर की घोषणा का इंतजार खत्म हुआ और बिग बॉस सीजन 12 की ट्रोफी को उसका हकदार मिल चुका है। अभी तक फैन्स को इंतजार था कि बिग बॉस कौन जीतेगा। रविवार को ग्रैंड फिनाले में दीपिका कक्कड़ को विनर चुना गया। दीपिका ने सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में शो में हिस्सा लिया था और 15 हफ्ते सफलता से गुजारकर आखिरकार शो की विजेता बनीं। दिलचस्प यह है कि विनर की रेस में उनकी टक्कर शो में उनके सबसे अच्छे साथी श्रीसंत से थी। श्रीसंत शो में रनर-अप रहे। 

 
बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 में दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और करनवीर बोहरा पहुंचे थे। हालांकि फिनाले की शुरूआत में करनवीर बोहरा एलिमिनेट हो गए। इसके बाद रोमिल चौधरी टॉप 2 की रेस से बाहर हुए। बिग बॉस ने फिनाले में जबरदस्त ट्विस्ट के तहत बाकी बचे घरवालों को ऑफर दिया कि वह जीत की रकम का एक हिस्सा अपने साथ घर ले जा सकते हैं। लेकिन इसके बदले वह जीत की रेस से बाहर हो जाएंगे। दीपक ठाकुर ने रकम लेकर घर जाने का फैसला किया। 
 
दीपक के बाहर होने के बाद जीत के लिए सीधी टक्कर घर के भाई-बहन यानी कि दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के बीच थी। रंगारंग फिनाले में दीपिका और और श्रीसंत के बीच काफी सस्पेंस क्रिएट करने के बाद सलमान खान ने दीपिका को विजेता घोषित किया। 
 
बिग बॉस से पहले दीपिका सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सिमर के रूप में नजर आई थीं। शो शुरू होने के कुछ दिन पहले ही दीपिका की शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी। शो में दीपिका कई बार शोएब को मिस करती हुई दिखाई दीं। शो में दीपिका और श्रीसंत के अच्छी बॉन्डिंग हो गई। दोनों के भाई-बहन का प्यारा सा रिश्ता फैन्स को खूब पसंद आया। पूरे सीजन में दीपिका और श्रीसंत के बीच कई इमोशनल पल भी आए। आखिर में जीत के लिए दोनों के बीच टक्कर होना फैन्स के लिए भी काफी दिलचस्प रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS